Tuesday, January 13, 2009

शहीद समाधि स्थल पर अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर श्रध्दांजली अर्पित करें-सीटू

      सीहोर 12 जनवरी (नि.सं.)। सेंटर ऑफ इण्डियन यूनियन सीटू की एक आवश्यक बैठक सीटू कार्यालय सीहोर पर एक रखी गई, जिसमें विभिन्न यूनियन के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

      बैठक की अध्यक्षता सीटू जिला महासचिव राजेश दुबे ने आज की बैठक में चर्चा के उपरांत सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि 1857 की क्रांति में सीहोर में शहीद हुये 356 क्रांतिकारियों की याद में प्रति वर्षानुसार इस वर्ष भी 14 जनवरी को सभी मजदूरों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर शहीद समाधि स्थल पर पहुंचकर शहीदों को श्रृदांजली अर्पित करने की अपील की गई।

      आज की बैठक में आंगनबाड़ी यूनियन को महासचिव विनिता राठौर, बीएसएनएल यूनियन के सचिव पी.सी. उमरिया, निर्माण एकता यूनियन के महासचिव गणेश प्रसाद जांगड़े निर्माण यूनियन के जिलाध्यक्ष दीपेन्द्र सिंह तोमर, दाई एकता यूनियन की सदस्य रानी बाई सहित उपस्थित समतस्त पदाधिकारियों ने शहर के गरीब मजदूरों सहित आम जनता से 14 जनवरी को सैकड़ाखेड़ी मार्ग स्थित शहीद समाधि स्थल पर अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर, 356 शहीदों की समाधि स्थल पर श्रध्दांजली अर्पित करने की अपील की है। अपील करने वालों में प्रमुख रूप से प्रेम सांवला, शफीक अंजूम, आशीष सक्सेना, राकेश मालपानी, विनोद यादव, विष्णु पहलवान, गजेन्द्र पहलवान, सीताराम सोनी, इमरतलाल व्यास, गौरेलाल, कैलाश बड़ादा, ओमप्रकाश, राकेश चंडाले, एस.पी. त्यागी, रामचरण मालवीय, देवी सिंह जाट, प्रेमनारायण, गजराज सिंह, भगवान सिंह मेवाड़ा, नन्दलाल प्रजापति, रामसिंह राव, रामचरण मालवीय, नारायण दादा, लईक खान इत्यादि है। .
.

हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।