Wednesday, October 22, 2008

दुर्घटना में दो मृत

सीहोर 21 अक्टूबर (नि.सं.)। रात मण्डी थाना अन्तर्गत थाने के कुछ आगे राठौर फार्म हाउस के सामने एक मोटर साईकिल पर सवार दो सवार को एक बडे वाहन ने टक्कर मार दी।

      टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि मोटर साईकिल सवार भोजराज परमार शुजालपुर के ग्राम इचोद निवासी सहित उनके साथी की मृत्यु हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

सियार ने किया हमला काटा, चार घायल

      आष्टा 21 अक्टूबर (नि.प्र.) सिद्दीकगंज थाने के अन्तर्गत आने वाले ग्राम श्यामपुर में जंगली सियार ने ग्राम के 4 लोगों को काटकर घायल कर दिया ग्रामीणों ने इसकी सूचना वनपाल को दी तो वो इन घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल आष्टा लेकर आये और इलाज कराया जिन्हें सियार ने काटा उनके नाम रमेश, कमल, कविता केसर खां बताये गये है।

 

चार दिन बाद भी पुलिस ट्रेक्टर लुटेरों का पता नहीं लगा पाई

      जावर 21 अक्टूबर (नि.प्र.) इन्दौर भोपाल राजमार्ग पर चार दिन पहले हुई ट्रेक्टर लूट की घटना को अंजाम देने वाले लुटेरों का पता नहीं लगा पाई हालांकि पुलिस ने लुटेरों की तालाश में कई जगह पुलिस की टीम भेजी लेकिन अभी तक लुटेरों का पता नहीं चल पाया है। गौरतलब है कि 18 अक्टूबर की रात में इंदौर भोपाल राजमार्ग खड़ी जोड़ के पास न्यूहालैण्ड कंपनी का नया ट्रेक्टर चालक अमरसिंह पिता पंचमसिंह राजपूत मिसरोद भोपाल भोपाल से इंदौर जा रहा था कि खड़ी जोड़ के पास पीछे से मारूति वेन से आये लुटेरे जिनकी संख्या तीन चार बताई ने ट्रैक्टर रूकवाया व ट्रेक्टर चालक को अपनी मारूति में बिठा लिया व ट्रेक्टर उनका आदमी ले गया।

      बाद में लुटेरे ट्रेक्टर चालक को विजय नगर इंदौर के पास छोड़ गये। इसके बाद ट्रेक्टर चालक जैसे-तैसे जावर थाने पहुंचा व अपने साथ घटित घटना की जानकारी पुलिस को दी इसके बाद पुलिस हरकत में आई और फरियादी अमर सिंह को लेकर लूट हुई जगह पर पहुंची व मौका मुआयना किया। इसके बाद एस.डी.ओ. पी. ओंकार सिंह क्लेश ने ट्रेक्टर लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम बनाकर देवास इंदौर व शाजापुर तरफ भेजी लेकिन अभी तक पुलिस को ट्रेक्टर लुटेरों की तलाश नहीं कर पाई है।

      इधर थाने से दीवान उदयसिंह ने बताया कि पुलिस लगातार ट्रेक्टर लुटेरों की तलाश में लगी है कई जगह पुलिस की टीम भेजी गई है।

 

सडक हादसों में पांच घायल

      सीहोर 21 अक्टूबर (नि.सं.) जिले में घटित अलग-अलग हादसों में पांच लोग घायल हो गये। पुलिस ने सभी मामले दर्ज कर लिये हैं।

      जानकारी के अनुसार ग्राम रिछारिया निवासी नंदकिशोर गोस्वामी गत दिवस नौगांव तरफ से अपने गांव बाइक से जा रहा था तभी सिद्दीकगंज खाचरोद मार्ग पर खाचरोद के समीप बस स्टेण्ड तरफ से आ रहे लाल रंग की हीरोहोण्डा के चालक ने तेजगति एवं लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुये नंदकिशोर की बाइक में टक्कर मार दी। घायल नंदकिशोर को उपचार हेतु आष्टा अस्पताल दाखिल कराया गया है।

      उधर आष्टा थाना क्षेत्र में राजमार्ग स्थित मिडवे ढाबा के समीप दो ट्रकों की आमने-सामने हुई भिडंत में ट्रक का चालक हरीनारायण सोनी एवं ट्रक का दूसरा चालक लक्ष्मीनाप्रसाद घायल हो गये। जिन्हें आष्टा अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी कर दी गई।

      इसी प्रकार एक अन्य दुर्घटना में ट्रक एवं ट्रक में भिड़ंत होने से ट्रक क्रमांक 4049 का क्लीनर शेख मोहम्मद एवं ट्रक क्रमांक 1206 का चालक संतोष लोधा घायल हो गये जिन्हें प्राथमिक उपचार हेतु आष्टा अस्पताल भेजा गया।