Monday, September 29, 2008

ठेकेदार द्वारा घटिया निर्माण की शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी

जावर 28 सितम्बर (नि.प्र.)। नगर पंचायत द्वारा जावर कजलास मार्ग पर 80 हजार रुपये की लागत से नागरिकों की सुविधा के लिये एक शौचालय का निर्माण किया जा रहा है। लेकिन ठेकेदार द्वारा उक्त निर्माण कार्य मे घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग करने तथा निर्माण कार्य गुणवत्ता विहीन होने के कारण पिछले दिनों भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी भूपेन्द्र सिंह सेंधव द्वारा उक्त घटिया निर्माण कार्य को लेकर स्थानीय प्रशासन जनप्रतिनिधि का ध्यान आकर्षित कराने के उद्देश्य से एक विज्ञप्ति जारी की गई थी।
उक्त विज्ञप्ति जारी होने के बाद निर्माण कार्य का ठेका लेने के बाद ठेकेदार अशफाक अली पुत्र मुबारिक अली बौखला गया तथा उसने आज अपने मोबाइल नम्बर 98930-70253 से भूपेन्द्र सिंह को धमकी दी कि बहुत बड़ा भाजपा का नेता बन रहा है, निर्माण कार्य की शिकायत करने का परिणाम तुझे भुगतना होगा, तथा तुझे जान से मार दूंगा।
उक्त मोबाइल पर मिली धमकी के बाद भूपेन्द्र सिंह ने जावर थाने में पहुँचकर ठेकेदार अशफाक अली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। जावर थाने से मिली जानकारी के अनुसार भूपेन्द्र सिंह की शिकायत पर ठेकेदार अशफाक अली के खिलाफ धारा 506, 294 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर ली है।
वहीं भाजपा जावर मण्डल के कोषाध्यक्ष संजय अजमेरा जो की जावर नगर पंचायत के अंत्योदय समिति के सदस्य हैं गत दिवस अंत्योदय समिति की बैठक में भी संजय अजमेरा ने उक्त घटिया निर्माण का मुद्दा उठाया था ।
इस पर नाराज होकर ठेकेदार ने आज संजय अजमेरा को भी मोबाइल लगाकर काफी अपशब्द कहे एवं जान से मारने की धमकी। संजय अजमेरा ने भी इसकी शिकायत संगठन स्तर पर भाजपा जिलाध्यक्ष ललित नागौरी को की है।