Monday, September 22, 2008

रामप्रसाद प्रजापति विजयदशी उत्सव समिति के अध्यक्ष बने

आष्टा 21 सितम्बर (नि.प्र.)। कल बिना निर्णय विजयदशमी उत्सव समिति पर्व मनाने के लिए नवीन कार्यकारिणी के गठन के लिए जो बैठक आहुत की थी वो बिना नतीजे के स्थगित करना पड़ी थी कल से ही हिन्दु उत्सव समिति प्रयास में थी की सर्वसम्मति से कोई निर्णय हो जाये ।
आज इसी प्रयास में थी की सर्वसम्मति से कोई निर्णय जो जाये आज इसी प्रयास के तहत अध्यक्ष उमेश शर्मा ने पूर्व अध्यक्ष संजय सोनी बंटू के प्रतिष्ठान पर हिन्दू समाज के प्रमुख लोगों की बैठक आहुत की बैठक में विधायक रघुनाथसिंह मालवीय, न.पा. अध्यक्ष कैलाश परमार वरिष्ठ समाज सेवी सवाईमल जैन काकाजी, भाजपा जिला अध्यक्ष ललित नागोरी, अवधनारायण सोनी, शेषनारायण मुकाती, प्रेम नारायण गोस्वामी, मुकेश बड़जात्या, बन्टू सोनी, राजेन्द्र जायसवाल, कालूभट्ट, हुकम प्रजापति, रामप्रसाद प्रजापति सहित लगभग 100-150 नागरिक उपस्थित थे बैठक में पूर्व अध्यक्ष नर्बदाप्रसाद मालवीय को भी आमंत्रित किया लेकिन वे नहीं आये।
तब बैठक में उपस्थित सभी मुद्दों पर चर्चा के बाद ललित नागौरी ने रामप्रसाद प्रजापति के नाम का अध्यक्ष के लिए प्रस्ताव रखा जिसे प्रभात धाड़ीवाल सहित सभी ने समर्थन किया और सर्वसम्मति से हिन्दू उत्सव समिति की बैठक में रामप्रसाद प्रजापति को वर्ष 2008 के विजयदशमी उत्सव समिति का अध्यक्ष चुना गया। सभी ने पुष्पमाला पहनाकर उनका स्वागत किया। बाद में श्री प्रजापति ने भगवान श्री गणेश जी के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया। हिउस के विरेन्द्र देशलहरा ने सभी का आभार व्यक्त किया।