Tuesday, July 22, 2008

नागरिक बैंक चुनाव सरगर्मी तेज बेनर और बोर्ड भी आये मैदान में

सीहोर 21 जुलाई (नि.सं.)। सीहोर नागरिक सहकारी बैंक चुनाव की सरगर्मी आज सोमवार को लगभग दुगनी तेज नजर आई। हर एक उम्मीद्वार अपनी पूरी ताकत और शक्ति के साथ चुनाव में विजयश्री का वरण पाने को कृत संकल्पित नजर आ रहा है। कल रविवार को और आज सोमवार को भी जबर्दस्त प्रचार-प्रसार क्षेत्रश: किया गया।
इधर प्रचार तो चल ही रहा है इसके अलावा प्रमुख चौराहों पर होर्डिंग्स बोर्ड आदि भी लगना शुरु हो गये हैं जिससे एक अलग ही वातावरण बन गया है। बैंक के ऋणी मतदाताओं के पास बड़ी संख्या में प्रत्याशी पहुँच चुके हैं। जिस प्रकार काका पैनल के अलावा ब्राह्मण पैनल के चर्चे शुरु हुए थे वैसे ही एक अन्य गुप्त पैनल भी आज फुरसत की निगाह में आई है जिसमें 5 लोगों के नाम तय किये गये हैं इनमें एक काका पैनल का व्यक्ति भी रखा गया है। इस पैनल का पर्दाफाश कल किया जायेगा।
कल प्रकाश व्यास काका पैनल ने कई क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया। यह जनसम्पर्क काका पैनल की विज्ञप्ति के अनुसार सुबह 10 बजे से शुरु हो गया था चुनाव लड़ने वाले उम्मीद्वार प्रकाश व्यास काका, कैलाश अग्रवाल, मो. अनीस खान, प्रदीप गौतम, कमल झंवर, प्रकाश राठौर, मदन मोहन शर्मा ने रविवार को कई क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया इनके साथ ही अन्य कई लोग भी शामिल थे। सभी उम्मीद्वार जहाँ-जहाँ जनसंपर्क करने गये पहले लोगों ने तिलक लगाकर इनका स्वागत किया सभी उम्मीद्वारों ने रविवार को कस्बा, मंगलवारा, हरिजन मोहल्ला, कोली मोहल्ला, छीपापुरा, भावसार मोहल्ला, कलार मोहल्ला, पीटर कंपाउंड, भोपाल फाटक क्षेत्र, कस्बा निजामत रोड आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान इनके साथ चुनाव में निर्विरोध चुने गये उम्मीद्वार में ओम वर्मा, मोहनलाल भावसार, धर्मेन्द्र राठौर, रानू व्यास, सोनू व्यास, अशोक सिसोदिया, मनोज कन्नौजिया, चंपालाल यादव, देवी राजपूत, दिनेश यादव, राजू यादव, नरेन्द्र यादव, शैलेन्द्र भावसार, दर्शन सिंह वैस सहित कई लोग शामिल थे।
जबकि इनके अलावा निर्दलीय प्रत्याशियों में राजेन्द्र वर्मा अपने साथी प्रत्याशियों के साथ घूमते नजर आये। वर्मा ने अपने साथ खुलकर पूर्व पार्षद अनिल मिश्रा को भी रखा है। जिससे वर्मा के पाले में वह खुद, उनकी पत्नि व अनिल मिश्रा भी हो गये हैं।
इधर बड़ा बाजार की युवा मंडली के कुछ सक्रिय लोग राजेन्द्र शर्मा कल्लू के प्रचार-प्रसार के लिये लग गये हैं इनका एक ही उद्देश्य है की कल्लू आना चाहिये, और कल्लू की जीत का गणित दिन रात लगाया जा रहा है।