Tuesday, July 22, 2008

मथरी बाई की हत्या करवाने में एक महिला का भी नाम आया

आष्टा 21 जुलाई (नि.प्र.)। कुछ माह पूर्व गर्मी से राहत के उद्देश्य से अपने दामाद के पास रह रही एक वृध्द महिला जिसका नाम मथरी बाई उम्र 80 वर्ष था की सोते में अज्ञात हत्यारों ने हत्या कर उसके पैर काटकर पैरों में व शरीर पर धारण कड़े व अन्य जेवर ले गये थे।
तभी से आष्टा पुलिस हत्यारों की खोज में जुटी थी अब वो सफलता के नजदीक पहुँच गई है लेकिन अभी पुलिस इस प्रकरण में पत्रकारों को कुछ भी जानकारी देने से बच रही है फुरसत को सूत्रों से जो जानकारी लगी उसके अनुसार कोठरी क्षेत्र की एक चर्चित महिला जिस पूरे क्षेत्र में एक विशेष नाम से जाना जाता है वो अक्सर आष्टा आती है तथा दशहरा मैदान क्षेत्र में तो कई लोग इस महिला को जानते हैं बताते हैं उक्त महिला की निगाह वृध्द मथरी बाई पर लगी थी क्योंकि उसकी ऑंखों के सामने मथरी बाई के जेवर हमेशा घूमा करते थे। उक्त जेवर ही मथरी बाई की हत्या के कारण बने है।
उक्त चर्चित महिला के इशारे पर दो अन्य लोगों ने इसकी हत्या की है ऐसी चर्चा है पुलिस को जो सूत्र किले उसके अनुसार पुलिस इन तीनों तक पहुँच गई है और खबर तो यहाँ तक है कि पुलिस अब पूरा मामलों उजागर करने के पहले हत्या के उपयोग से किये हथियार एवं जेवर आदि बरामद करने के लिये शुजालपुर-इन्दौर गई है। आज भी जब फुरसत ने एसडीओपी मनु व्यास एवं टीआई अतीक अहमद खान से इस गुत्थी के बारे में चर्चा कर जानकारी चाही तो उन्होने कहा अभी कुछ नहीं कह सकते थोड़ा इंतजार करे। थोड़ा इंतजार करो से यही लगता है कि पुलिस ने उक्त हत्या की पूरी गुत्थी सुलझा ली है।


हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।