Saturday, May 17, 2008

ट्रेक्टर की टक्कर से विवाहिता की मौत, अन्य पाँच घायल

सीहोर 16 मई (नि.सं.)। इछावर थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम इछावर खेरी रोड पर ट्रेक्टर की टक्कर लगने से एक विवाहिता की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य हादसों में पाँच लोग घायल हो गये। पुलिस ने मामले दर्ज कर लिये हैं।
जानकारी के अनुसार रेहटी थाना अन्तर्गत स्थानीय रेहटी निवासी रामनारायण खाती अपनी पत्नि कमला बाई को बाइक एमपी 04 एनएल 1149 पर बैठाकर ग्राम खेरी से अपनी बहन से मिलकर वापस घर जा रहा था तभी इछावर खेरी रोड पर चेयरमेन के कुएं के पास पीछे से आ रहे ग्राम खेरी के ट्रेक्टर चालक केसर सिंह ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलते हुए बाइक में टक्कर मार दी जिसे कमला बाई बाइक से दूर जा गिरी और ट्रेक्टर का पहिया उसके ऊपर से निकल गया। परिणाम स्वरुप उसकी दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
इधर सिध्दिकगंज थाना क्षेत्र में सिंगारचोरी निवासी 20 वर्षीय इरशाद को अज्ञात बाइक चालक ने कन्नौद खाचरोड रोड पर साईकिल से गांव जाते समय पीछे से टक्कर मारकर घायल कर दिया।
इधर कोतवाली थाना क्षेत्र में बरखेड़ी निवासी लोकेश पुत्र बद्री प्रसाद शर्मा को एमपीईबी के समीप बरखेड़ी में बाइक चालक एमपी 04 एनएस 8862 के चालक ने तेजगति एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर टक्कर मारकर घायल कर दिया। इसी प्रकार नस.गंज थाना क्षेत्र में नस.गंज लाड़कुई रोड पर एक ट्रेक्टर की टक्कर से पिता पुत्र घायल हो गये। जानकारी के अनुसार लाड़कुई निवासी रईस मोहम्मद अपने 18 वर्षीय पुत्र जाहिर के साथ नसरुल्लागंज से लाडक़ुई बाइक एमपी 09 जेएन 9106 से जा रहे थे तभी लाड़कुई रोड नहर के समीप गत रात्रि में सामने से आ रहे बिना नम्बर के ट्रेक्टर चालक देवाराम ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। इधर दोराहा थाना क्षेत्र में आज शाम 3 बजे बैरागढ़ खुमान के समीप अज्ञात ट्रक चालक की लापरवाही के कारण एक एम्बुलेंस चालक का सीधा हाथ काट गया जानकारी के अनुसार एम्बुलेंस चालक जिला अस्पताल राजगढ़ निवासी बने सिंह भोपाल से मरीज छोड़कर वापस राजगढ़ एम्बुलेंस लेकर जा रहा था तभी बैरागढ़ खुमान के समीप सामने से आ रहे एक अज्ञात ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर एम्बुलेंस से टकरा दिया। परिणाम स्वरुप चालक बने सिंह का सीधा हाथ कट गया जिसे इलाज हेतु भोपाल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।