Thursday, March 20, 2008

प्रदर्शन, विरोध स्वरुप पूरी मण्डी बंद रही

सीहोर 19 मार्च (नि.सं.)। मण्डी एवं गंज क्षेत्र में पेयजल सप्लाई के साधन के रुप में बनकर तैयार हुई पानी की टंकी जिससे अभी तक पानी की सप्लाई नहीं की गई है जो कि सीहोर की गंदी राजनीति का कारण है। जिसकी वजह से मण्डी एवं गंज क्षेत्र की जनता को पिछले 6 वर्षों से बूंद- बूंद पानी के लिये यहाँ-वहाँ भटकना पड़ रहा है।
जनता पानी के लिये परेशान है एवं शासन प्रशासन एवं नगर पालिका सीहोर को इन दोनो पानी की टंकी सप्लाई चालू करवाने की चिंता नहीं है इसी को लेकर आज गंज एवं मण्डी के नागरिकों ने सीहोर के सभी पार्षदों को लेकर आज धरना एवं प्रदर्शन का आयोजन किया जो कि बहुत ही सफल रहा।
इस सिलसिले में मण्डी के युवा पार्षद राम प्रकाश चौधरी ने बताया कि इस टंकी से सप्लाई चालू करवाने के लिये पिछले लंबे समय से शासन एवं प्रशासन को कई आवेदन दिये लेकिन इस और कोई भी सकारात्मक पहल नहीं की गई इसी वजह से मजबूर होकर हमें आम जनता को साथ लेकर सभी दल के पार्षदों ने शहर की गंदी राजनीति से उठकर सभी से एक होकर अपनी आवाज उठाई है और चेतावनी दी कि अगर 15 दिनों में पानी की टंकी से सप्लाई चालू करने की ठोस पहल नहीं की गई तो क्षेत्र में उग्र धरना एवं प्रदर्शन किया जायेगा। इस अवसर पर शहर के सभी क्षेत्र के लोगों ने इस धरने में उपस्थिति दर्ज कराई जिनमें प्रमोद पटेल, हीरालाल साहू, प्रेम पहलवान, तुलसीराम सेन, दिलीप शाह, अजय खण्डेलवाल, राकेश साहू, जयंत शाह, राजकिशोर गुप्ता, सरजू प्रसाद, रंजीत वर्मा, सीताराम अहिरवार, भोजराज यादव, दिनेश भैरवे, मिंदी अरोरा, राहुल यादव, विपिन सास्ता, रामप्रकाश चौधरी, राजकुमार श्रीवास, अवध शर्मा, हृदेश राठौर, अनूप चौधरी, राजू राठौर, मुन्ना शर्मा, राधेश्याम भारती, ताराचंद राठौर, प्रवीण राठौर, महेन्द्र पंवार, अंकित अग्रवाल, श्याम यदुवंशी, राजू, नीरज साहू, विनय राठौर, शफीक, शफीक भाई, ताराचंद साहू, सुनील साहू, मंदू शर्मा, नाना, नितेश राठौर, एस.कुमार राठौर, अन्नी राठौर, मंजीद मोंगिया आदि नागरिक शामिल हुए।