Thursday, February 28, 2008

खेत में मवेशी घुसने की बात को लेकर जानलेवा हमले में पिता पुत्र घायल

सीहोर 27 फरवरी (फुरसत)। रविवार की शाम को ग्राम सेवनिया के रास्ते में खेत में मवेशी घुसने की बात को लेकर तीन लोगों ने मिलकर गांव को लौट रहे पिता पुत्र पर डंडो से प्रहार कर घायल कर दिया ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अहमदपुर थाना क्षैत्र के ग्राम इमलिया बुगली वाली रहने वाले मखमल बेलदार व उसका पुत्र आजाद, लतीफ रविवार की सुबह ग्राम सेवनिया गये थे जहां से तीनों शाम को अपने घर वापस आ रहे थे तभी गांव के समीप सेवनिया के रास्ते में असरफ खां, असीन खां, रईस खां ने मिलकर रास्ते में इन्हें रोक लिया व गामी गुफतार करते हुये मखमल व उसके पुत्र आजाद पर डंडो से प्रहार कर सिर व शरीर में जानलेवा चोटें पहुंचाई ।
बीच-बचाव करने आये अजीज व लतीफ के साथ भी इन्होंने मारपीट कर चोटें पहुंचाई इस घटना में गंभीर रूप से घायल मखमल को उपचार हेतू भोपाल अस्प. में दाखिल कराया गया है । शेष घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी कर दी गई है । पुलिस ने घटना में शामिल आरोपी असरफ को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि मखमल की भैंस रविवार की संछा को असरफ के खेत में भरा गई थी जिसको लेकर दोनो पक्षों के मध्य गाली गलौच व कहा-सुनी हुई थी । और इसी बात को लेकर असरफ बगैरह ने शाम को इनके साथ यह उक्त घटना घटित की ।