Thursday, February 14, 2008

सरकारी गेहूँ बेचने आया एक और व्यापारी पकड़ाया

सीहोर 12 फरवरी (फुरसत)। एक बार फिर शासकिय लाल गेहूँ यहाँ खुले आम गल्ला मण्डी में बिकने आया जिसकी जानकारी मिलने पर तत्काल कार्यवाही की गई लेकिन विक्रेता का कहना था कि मैं क्या करुं मेरे पास रखा है तो बेचूंगा ही। असल में हुआ यूँ कि ओम प्रकाश राठौर ब्रिजिस नगर इछावर निवासी आज एक 407 कट्टा में खुला लाल सरकारी गेहूँ भरकर लाया था और इसने इसे मण्डी में नीलामी में लगा दिया था। जब इसकी जानकारी हुई तो इसे सबने पकड़ लिया। मण्डी सचिव को जानकारी हुई। जब ओम प्रकाश से इस बावत पूछा गया तो उसने कहा कि मेरी ब्रिजिस नगर में किराने की दुकान है जहाँ गरीब परिवार के लोग मुझे गेहूँ देकर बदले में किराने का सामान ले जाते हैं जब गेहूँ यादा हो गया तो इस बार मैं यहाँ बेचने ले आया हूँ। उल्लेखनीय है कि ओम राठौर की पत्नि पालक शिक्षक संघ की अध्यक्ष हैं। sehore fursat