Tuesday, March 4, 2008

मार्केटिंग सोसायटी अध्यक्ष भाटी अपात्र घोषित

आष्टा 3 मार्च (नि.प्र.)। आज एक महत्वपूर्ण फैसले में आष्टा मार्केटिंग सोसायटी के अध्यक्ष सोभालसिंह भाटी को अपात्र घोषित कर उन्हें अध्यक्ष पद से हटाने तथा उपाध्यक्ष को चार्ज देने का निर्णय डी.आर. सीहोर द्वारा दिया गया ।
मार्केटिंग सोसायटी आष्टा के चुनाव में सौभालसिंह भाटी अध्यक्ष चुने गये थे उसके बाद संचालक कृपालसिंह ठाकूर ने डी.आर. के समक्ष अध्यक्ष भाटी अपात्र है कि शिकायत की थी उक्त शिकायते पर अब निर्णय हुआ है ।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बमूलिया भाटी सोसायटी में इनकी माताजी के नाम से ऋण था और श्री भाटी उनके दत्तक पुत्र है इसी को आधार बनाकर कृपालसिंह ने शिकायत की थी कि भाटी का अपात्र घोषित किया जाये इस पर अब निर्णय हुआ है । इस संबंध में मार्केटिँग सोसायटी के प्रबंधक श्री शर्मा ने फुरसत को बताया कि डी.आर. ने श्री भाटी को अपात्र घोषित किया है । अब उनका चार्ज उपाध्यक्ष को सौंपा जायेगा । स्मरण रहे कि चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए भाटी और कूपालसिंह मैदान में थे दोनो को उस वक्त बराबर बराबर बोट मिले थे बाद में पर्ची उठी थी जिसमें भाटी चुने गये थे । उसके बाद कृपालसिंह उन्हें अपात्र घोषित करने के लिए शिकायत की थी जिस पर अब निर्णय आया है । भाजपा ने उक्त निर्णय पर खुशी जाहिर करते हुए फैसले का स्वागत किया है।