Tuesday, March 4, 2008

जो कांग्रेस का प्राथमिक सदस्य भी नहीं है वो कांग्रेस का वरिष्ठ नेता कैसे हो गया- दशरथ

आष्टा 3 मार्च (नि.प्र.)। ब्लाक कांग्रेस कमेटी आष्टा के महामंत्री दशरथसिंह राजपूत ने आज एक प्रेस विज्ञप्प्ति जारी कर उन कांग्रेस के नेताओं से पूछा है जो समय-समय पर समाचार पत्रों में विज्ञप्ति जारी कर इंजिनियर गोपालसिंह को कांग्रेस का वरिष्ठ नेता के नाम से संबोधित करते है एवं हाल ही में उन्हें 3 मार्च को सीहोर में आयोजित कांग्रेस की रैली का व्यवस्था देखने के लिए नियुक्त किया है ।
दशरथ सिंह राजपूत ने जारी की उक्त विज्ञप्ति में लिखा है कि जो लोग गोपालसिंह इंजिनियर को पार्टी का वरिष्ठ नेता कहते है वे यह तो बताये की वे अभी कांग्रेस के प्राथमिक सदस्य भी है या नही वे आष्टा से टिकिट लेकर चुनाव लड़ने की इच्छा पाले हुए है।
दशरथसिंह ने खुला आरोप भी लगाया है कि गोपालसिंह वह व्यक्ति है जिसने गत चुनाव में बसपा की खुलकर मदद की थी तथा वर्तमान में 4 वर्षो से भाजपा विधायक का प्रमुख सलाहकार है । अब चुनाव का समय आया तो ये बड़े नेताओं की चमचा गिरि कर कांग्रेसी हो गये इनसे पूछा जाये की कांग्रेस से टिकिट नही मिलने पर क्या वे कांग्रेस के प्रति निष्ठावान रहेंगे दशरथसिंह ने जारी विज्ञप्ति में लिखा है कि ऐसे अवसर वादी लोगो की वजह से ही आज जमीनी कार्यकर्ता अपमानित होता है। और इससे पार्टी भी कमजोर होती है। आज सक्रिय दिखने वाले गोपालसिंह 4 वर्षो से कहा थे जब कांग्रेस का निष्ठावान जमीनी दरी उठाने वाला कार्यकर्ता संघर्ष कर रहे थे। वरिष्ठ नेताओं को इस और उन्होंने समय से ध्यान देने की मांग की है ।