Tuesday, February 19, 2008

नशे में ऐसा पत्थर मारा की उसकी मौत हो गई

आष्टा 18 फरवरी (फुरसत)। आज सुबह पहले तो मंडी गेट के सामने दारु के ठेके पर तीन लोगों ने जमकर दारु पी, पीकर वे रवाना हुए तो नशे में किसी बात पर मृतक ने दूसरे को थप्पड़ मार दिये दूसरे को थप्पड़ सहन नहीं हुए तो उसने थप्पड़ मारने वाले को ऐसा पत्थर मारा की घटना स्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई।
अनुविभागीय अधिकारी पुलिस श्री मनु व्यास ने बताया कि आज सुबह मेहतर मांगीलाल पुत्र दयाराम उम्र 36 वर्ष निवासी हाथी खाना डाबरी निवासी मान सिंह कलोता एवं मालीपुरा निवासी ओम प्रकाश मेवाड़ा ने पहले ठेके पर दारु पी उसके बाद ये तीनों सुभाष नगर की और निकल गये। किसी बात पर विवाद हो गया तो मृतक मांगीलाल ने मानसिंह कलोता को थप्पड़ मार दिया नशे मे धुत मानसिंह ने मांगीलाल को पत्थर मार दिया। पत्थर ऐसा की मांगीलाल पुत्र दयाराम की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई।
यह देख क्षेत्र में हलचल मची सूचना मिलते ही एसडीओपी मनु व्यास, प्रभारी टी.आई.एस.आर.चौधरी सादल बल के घटना स्थल पर पहुँचे वहीं आरक्षक कमलेश राय, अशोक दुबे, पवन रघुवंशी, संतोष वाहन चालक को अधिकारियों ने आरोपी को पकड़ने के लिये जनता द्वारा बताये मार्ग की और रवाना किया। श्री व्यास ने बताया कि मान सिंह कलोता एवं ओम प्रकाश मेवाड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। मानसिंह जिसने पत्थर मृतक को मारा था वो इतना नशे में धुत है कि बात ही नहीं कर पा रहा है उसकी दारु उतर जाये तब घटना का कारण ज्ञात होगा। sehore fursat