Tuesday, February 19, 2008

10 वर्ष के बालक को बेल्ट से मारा व रिवाल्वर से डराया

सीहोर 18 फरवरी (फुरसत)। आष्टा में संचालित सृजन बोर्डिंग स्कूल के संचालक रामनरेश यादव व अन्य दो अध्यापकों द्वारा बोर्डिंग के छात्र के साथ मारपीट करने व रिवाल्वर की नोक से जान से मारने की धमकी का मामला प्रकाश में आया है। छात्र ने अपने पिता के साथ पुलिस को भी उक्त आशय की रिपोर्ट की है तथा उसके शरीर पर आई चोंटों का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।
सोभाल सिंह परमार द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार घनश्याम परमार निवासी पोचानेर का एक लड़का सृजन बोर्डिंग स्कूल आष्टा में कक्षा पांचवी में पढ़ता है।
इसके संचालक द्वारा रामनरेश यादव व दो अन्य अध्यापक जसपाल व जागेश ने इस 10 वर्ष की उम्र के अबोध बालक पर 1600 रुपये की चोरी का आरोप लगाकर उसके साथ मारपीट की तथा उसके शरीर पर चोंटे पहुँचाई है, उसका पुलिस द्वारा मेडिकल परीक्षण करवाया गया है तथा मेडिकल रिपोर्ट में भी उसके शरीर पर चोंटे होने का उल्लेख हैं।
इस बालक को स्कूल संचालक व अध्यापकों द्वारा इतना डराया धमकाया गया कि वह आज तक डरा हुआ है। इस बालक के पिता जब आष्टा किसी काम से आये और स्कूली बच्चों को पी.टी. के लिये मैदान पर ले जाया जा रहा था तो यह बालक अपने पिता को देखकर दौड़कर उनके पास गया और पूरी घटना उसने अपने पिता को बताई तथा पुलिस थाना जाकर इन लोगों की शिकायत की है। बालक के पिता ने संचालक के खिलाफ कार्यवाही की जाने की मांग की है। sehore fursat