Tuesday, December 15, 2009

जावर में भाजपा अध्यक्ष की विजयी बढ़त, 15 में से 10 भाजपा पार्षद विजयी, कोठरी में भाजपा आगे, आष्टा में गिनती अभी जारी

सीहोर 15 दिसम्बर (अबतक)। 11 बजे तक मतगणना के अनुसार जावर में जहाँ कांग्रेस आगे रहा करती थी इस बार नया इतिहास बनाते हुए भाजपा को विजयी बढ़त मिली है। यहाँ जावर में भाजपा अध्यक्ष अनीता परिहार 700 मतों से आगे हैं और इनकी यह बढ़त विजयी बढ़त कही जा सकती है। इनकी जीत लगभग तय ही है। इसके अलावा 15 वार्डों में से 10 पर भाजपा ने अपना कब्जा जमा सबको चौंका दिया है। यहाँ भाजपा में जहाँ जबर्दस्त उत्साह है वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की नीतियों के कारण भाजपा की जीत का श्रेय दिया जा रहा है।

कोठरी में भाजपा अध्यक्ष पद प्रत्याशी श्रीमति प्रीति युवराज सिंह की भी बढ़त अच्छी है हालांकि कुछ चरण में यहाँ कांग्रेस ने टक्कर देते हुए आगे रही थी लेकिन बाद में भाजपा 160 मतों से आगे चल रही है। यहां भी जीत तय मानी जा रही है लेकिन अभी गिनती शेष है इसलिये कहा नहीं जा सकता। कोठरी में भाजपा की अच्छी शुरुआत से सभी खुश है।

आष्टा में एक चर्चित वार्ड के चर्चित भाजपा प्रत्याशी कालू भट्ट को लेकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उनकी जीत तय है, अनुमान लगाने का कारण इतना है कि इनके वार्ड 12 से निकले मतपत्रों में भाजपा की गड्डी अन्य से बहुत ऊंची है। अभी आष्टा के लिये कुछ कहा नहीं जा सकता । यहाँ उहापोह की स्थिति बनी हुई है।.
.

हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें