Monday, October 13, 2008

तीन की अकाल मौत

सीहोर 12 अक्टूबर (नि.सं.)। थाना मण्डी के एक बालक की करंट लगने से एवं थाना इछावर में विवाहिता सहित एक व्यक्ति की पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मण्डी थाना अन्तर्गत स्थानीय इन्द्रा कालोनी निवासी मुकेश का एक वर्षीय पुत्र अनमोल को करंट लगने से गत दिवस दोपहर को अस्पताल लाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि अनमोल की मम्मी मोटर लगाकर नल से पानी भर रही थी खेलते-खेलते अनमोल ने डोरी पकड़ ली जिससे उसे करंट लग गया।
उधर इछावर थाना अन्तर्गत आने वाले ग्राम हालिया खेड़ी स्थित सरदार अजा. का कुंआ पर गत दिनों शाम के समय राजमल खाती की 40 वर्षीय पत्नि कांताबाई कुएं पर चरु लेकर पानी भरने आई थी। कुएं में गिरने से पानी में डूबने के कारण मौत हो गई।
वहीं गत दिवस रात्रि साढ़े 9 बजे राधा किशन का कुंआ ग्राम मोगरा में ग्राम मोगरा निवासी 40 वर्षीय दिलीप सिंह पुत्र हीरालाल धाकड़ कुएं पर गया था। जिसका खाना देने नंदू कुएं पर आया तो दिलीप के नहीं मिलने पर नंदू ने दिलीप की तलाश की तब वो खेत के कुएं पर दिलीप के जूते मिले नंदू ने कुएं में देखा तो दिलीप मरा पड़ा था।