Saturday, August 2, 2008

चोरों का गैस गोडाउन पर धाबा

सीहोर 1 अगस्त (नि.सं.)। यहाँ तत्पर गैस एजेंसी के मगसपुर ग्राम स्थित गोडाउन में चोराें के लम्बी सेंध लगाने की जानकारी मिली है। चोरों ने कोई सामान नहीं बल्कि यहाँ गोडाउन की जाली तोड़कर सीधे-सीधे गैस की टंकियाँ ही चोरी कर ली है। टंकी भी 1-2 नहीं बल्कि सीधे 59 टंकियाँ एक ही रात में चोर ले उडे हैं। जिससे पुलिस की नींद उड़ गई है और घबराहट में पुलिस कह रही है कि ऐसा तो हो नहीं सकता।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गत दिनो तत्पर गैस एजेंसी सीहोर के मगसपुर ढेकिया स्थित गैस गोडाउन से रात्री को पानी गिरते समय का लाभ उठाते हुए और चौकीदार के सोने की स्थिति में चोरों ने उपरोक्त चोरी की। यहाँ गोडाउन की दीवार पर लगी जाली उन्होने तोड़ दी और अंदर घुसकर करीब 59 गैस सिलेण्डर चोरी कर ले गये।

हालांकि चोरों ने एक विशेष बात यहाँ यह की कि बजाय भरे सिलेण्डरों पर हाथ मारने के उन्होने खाली सिलेण्डर करीब 52 उठाये और शेष भरे सिलेण्डर वह ले गये। गैस एजेंसी के मैनेजर मुश्ताक बेग ने चोरी गये सिलेण्डर की लिखित रिपोर्ट मंडी थाना पुलिस को दी थी परंतु पुलिस सिलेण्डर चोरी जाना मान ही नहीं रही थी। पुलिस का मानना था कि इतनी बड़ी चोरी आखिर कैसे हो सकती है ? बमुश्किल 48 घंटे बीत जाने के बाद जांच के पश्चात पुलिस ने मामला दर्ज किया है।



हमारा ईपता - fursatma@gmail.com यदि आप कुछ कहना चाहे तो यहां अपना पत्र भेजें ।