Monday, February 18, 2008

आष्टा टीआई उपाध्याय कोतवाली सीहोर आये अतीक खान गये आष्टा

दो दिन में हो गया आंदोलन का असर
आष्टा 17 फरवरी (फुरसत)। पिछले लम्बे समय से आष्टा नगर क्षेत्र में स्थानीय थाना प्रभारी की निष्क्रियता के कारण एक तरह से पूरा क्षेत्र चोर, जुंआरियों, सटोरिये एवं असामाजिक तत्वों के हवाले सा हो गया था। तभी से नगर का आम जन वर्तमान थाना प्रभारी को हटाने की मांग कर रहा था। दो दिन पूर्व आष्टा नगर में एक व्यापारी मोतीलाल पाटीदार के यहाँ चोरों ने लगातार पाँचवी चोरी कर उस पर हमला तक कर दिया तब नगर के सभी व्यापारी संगठनों का रोष सड़क पर उतर आया था तथा सभी व्यापारी संगठनों ने टीआई उपाध्याय को हटाने की मांग को लेकर तथा नहीं हटाने पर नगर बंद की चेतावनी का ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम आष्टा को सौंपा था।
तब जाकर नीचे से लेकर ऊपर तक हलचल प्रारंभ हुई तब जिला पुलिस अधीक्षक डॉ राजेन्द्र प्रसाद एवं भाजपा जिलाध्यक्ष ललित नागौरी ने प्रभारी मंत्री से हुई चर्चा के आधार पर व्यापारियों से तीन दिन का समय मांगा। व्यापारियों ने इनकी बात पर विश्वास कर नगर बंद का आव्हान वापस लेते हुए समय दे दिया था।
आज भाजपा नगर अध्यक्ष ललित नागौरी ने बताया कि सीहोर कोतवाली टीआई अतीक खान को आष्टा टीआई के रुप में पदस्थ किया गया है तथा आष्टा टीआई को कोतवाली सीहोर में भेजा गया है। उक्त खबर आते ही नगर के व्यापारियों में हर्ष व्याप्त है। fursat sehore